UPPSC APO 2022: एपीओ-2022 प्रारंभिक परीक्षा 21 अगस्त को, एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) भर्ती 2022 की प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र बुधवार को वेबसाइट www.uppsc.up.nic.in जारी कर दिए गए। परीक्षा 21 अगस्त को सुबह 11 से एक बजे तक प्रयागराज और लखनऊ में होगी। परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी के अनुसार अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन नंबर एवं जन्मतिथि के आधार पर प्रवेश पत्र तथा अनुदेश डाउनलोड कर परीक्षा केंद्र पर दो फोटो व आईडी प्रूफ की मूल एवं छायाप्रति लेकर उपस्थित हों। एपीओ के 44 पदों के लिए कुल 64390 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। 

यूपीएसएससी एपीओ प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए-
– यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं
– होमपेज पर, “एडमिट कार्ड:- ADVT ए-3/ई-1/2022, सहायक अभियोजन अधिकारी (पी) परीक्षा-2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें” पर क्लिक करें।
– अपने लॉगिन विवरण भरें और सबमिट करें
– एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें
– भविष्य के लिए एक प्रिंटआउट लें

आवेदन अप्रैल में आमंत्रित किए गए थे और 17 मई को समाप्त हुए। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) के पद पर भर्ती के संबंध में अधिसूचना प्रकाशित की थी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जिनके पास आवश्यक योग्यता और अनुभव है, उन्होंने uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा किए। इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में कुल 44 पद भरे जाएंगे। उम्मीदवारों का चयन एक साक्षात्कार के बाद प्रारंभिक और मुख्य दोनों परीक्षाओं में उनके प्रदर्शन पर आधारित होगा।

ये भी पढे़ं: IAF Agniveer Result 2022 Direct Link: अग्निवीर वायु रिजल्ट agnipathvayu.cdac.in पर जारी, यहां देखें

चिकित्साधिकारी स्क्रीनिंग परीक्षा की उत्तरकुंजी जारी
यूपीपीएससी ने 31 जुलाई को आयोजित चिकित्साधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य (आयुर्वेदिक एवं यूनानी) 2021 स्क्रीनिंग परीक्षा के उत्तरकुंजी वेबसाइट पर बुधवार को जारी कर दी। परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी के अनुसार उत्तरकुंजी 16 अगस्त तक ऑनलाइन उपलब्ध रहेगी। यदि कोई विसंगति हो तो अभ्यर्थी अपना प्रत्यावेदन साक्ष्य सहित आयोग के अतिगोपन-5 अनुभाग के नाम डाक से या स्वयं उपस्थित होकर 17 अगस्त की शाम पांच बजे तक उपलब्ध करा सकते हैं। 962 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में पंजीकृत 13788 अभ्यर्थियों में से 9963 (72.26%) उपस्थित हुए थे।

Source link

Leave a Reply