UP MLC Election: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- विधान परिषद की सभी 36 सीटें भाजपा ही जीते

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में लोकप्रिय सरकार का गठन हुआ है। जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्यों का लोकतंत्र को आगे बढ़ाने में बड़ा योगदान रहा है। हमारा लक्ष्य है कि विधानसभा चुनाव में 36 की 36 सीटें भाजपा जीते। ऐसा होने पर विधान परिषद में भाजपा और सहयोगियों की सीटें 75-80 हो जाएंगी।
मुख्यमंत्री ने गुरुवार को भाजपा कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बीडीसी सदस्यों और जिला पंचायत सदस्यों से संवाद स्थापित किया। उन्होंने कहा कि भेदभाव न करने वाली लोकप्रिय भाजपा सरकार को फिर से एक बार जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है। उन्होंने जीत के लिए सभी जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि नौ अप्रैल को होने वाले विधान परिषद चुनाव की सभी सीटें भाजपा जीते यही हमारा लक्ष्य है। ऐसा होने पर विधानसभा और विधान परिषद दोनों में हमारे पास बहुमत होगा। हम सभी को इस लक्ष्य के साथ आगे बढ़ना है।
बिना भेदभाव भाजपा कर रही काम- सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा की सरकार बिना भेदभाव के कार्य कर रही है। पिछले पांच सालों में भेदभाव न होने के कारण ही उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा सरकार का गठन हुआ है। हमारी सरकार ने अपने पिछले कार्यकाल में क्षेत्र पंचायत, ग्राम पंचायत, जिला पंचायत में कुछ मूलभूत सुधारों को आगे बढ़ाते हुए यह ध्यान दिया कि कैसे हम अपने सदस्यों के सम्मान की रक्षा करते हुए उनके कार्यों को और भी तेजी के साथ आगे बढ़ने का काम कर सकते हैं।

संबंधित खबरें

गोरखपुर की सुनीता से की बात

योगी ने गोरखपुर के भरोहिया की ब्लाक प्रमुख सुनीता सिंह से भी संवाद किया। सुनीता ने योगी को विश्वास दिलाया कि वे भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। उनके पति संजय सिंह भी सभी जनप्रतिनिधियों से निरंतर संवाद कर रहे हैं। उन्हें भारी मतों से विजयी बना विधान परिषद भेजेंगे।
पहले मतदान करें उसके बाद मां भगवती का पूजन

योगी ने कहा कि कहा 9 अप्रैल को चुनाव और महाष्टमी की तिथि भी है। तो उस दिन हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए कि हम पहले मतदान, फिर पूजा अर्चना करें।
सीएम आज ग्राम प्रधान एवं ग्राम पंचायत सदस्यों से करेंगे संवाद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे। 11.30 बजे से होने वाले संवाद के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.