Samsung ला रहा एक और दमदार 5G फोन, मिलेगा 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा

सैमसंग (Samsung) आजकल अपनी A सीरीज के नए 5G स्मार्टफोन Galaxy A23 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच सैम मोबाइल की एक रिपोर्ट आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने अपकमिंग फोन के रेंडर्स के साथ कलर वेरिएंट और स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। हालांकि, टिपस्टर ने अपने ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया। टिपस्टर ने जो फोन के रेंडर्स ट्वीट किए थे उसके मुताबिक सैमसंग का यह चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, पिंक गोल्ड और वाइट में आएगा।

इन फीचर्स के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी A23 5G

लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। सैमसंग का यह फोन तीन रैम ऑप्शन 4जीबी, 6जीबी और 8जीबी में आ सकता है। इसमें आपको 64जीबी और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिलने की संभावना है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरा दिए जा सकते हैं।

इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया जा सकता है। फोन की बैटरी कितने mAh की होगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। अफवाहों के अनुसार फोन में मिलने वाली बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: 200MP कैमरा वाले Samsung फोन में सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर, मिलेगी दमदार बैटरी

सैमसंग के इस फोन का वजन 200 ग्राम हो सकता है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह ऐंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे। कंपनी इस फोन को 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। हाल में यह फोन कुछ यूरोपियन रिटेलर्स की वेबसाइट्स पर लिस्ट हुआ था, जिसमें इसकी कीमत 300 यूरो (करीब 24 हजार रुपये) बताई गई थी।

(Photo: Gadget Match)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.