Samsung का नया रेफ्रिजरेटर दही जमाने में है मास्टर, खरीद पर 8500 रुपये तक का कैशबैक

गर्मियों के मौसम में अगर आप अपने घर के लिए एक नया रेफ्रिजरेटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। सैमसंग (Samsung) ने भारत में नए डिजाइन वाले अपने लेटेस्ट रेफ्रिजरेटर्स- Samsung Curd Maestro और Samsung Digi Touch Cool को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग का कर्ड मैस्ट्रो रेफ्रिजरेटर दही जमाने में माहिर है और इसमें जमाया गया दही आपको काफी पसंद भी आएगा। कर्ड मैस्ट्रो फ्रॉस्ट फ्री की शुरुआती कीमत 27,990 रुपये है। वहीं, डिजी टच कूल की बात करें तो इसकी रेंज 18,690 रुपये से शुरू होती है। 
खास बात है कि कंपनी लॉन्च ऑफर में इन दोनों रेफ्रिजरेटर्स पर शानदार ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको 15 पर्सेंट (8,500 रुपये तक) का कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं, सैमसंग के इन नए रेफ्रिजरेटर्स को आप 990 रुपये की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं और साथ ही कंपनी आपको एक EMI की छूट भी दे रही है। तो आइए अब जान लेते हैं कि सैमसंग के इन नए रेफ्रिजरेटर में क्या कुछ है खास। 

 

संबंधित खबरें

सैमसंग कर्ड मैस्ट्रो

यह रेफ्रिजरेटर दही जमाने की टेंशन को खत्म कर देता है। इसमें आपको हर बार शानदार दही जमा मिलेगा। कंपनी का कहना है कि यह फ्रिज दही जमाने के लिए 6.5 से 7.5 घंटे का समय लेता है। इसमें आपको 6.5 घंटे में सॉफ्ट और 7.5 घंटे में गाढ़ा दही जमा मिलेगा। फ्रिज में इस्तेमाल की गई दही जमाने की प्रक्रिया का सुझाव ICAR- National Dairy Research Institute, Karnal ने दिया है। 
डिजी टच कूल रेफ्रिजरेटर

यह एक 5-इन-1 रेफ्रिजरेटर है, जो टेंप्रेचर कंट्रोल करने वाली अडवांस सेटिंग्स के साथ आता है। इस फ्रिज की खासियत है कि यह मौसम के अनुसार अपने टेंप्रेचर को घटा या बढ़ा सकता है। सैमसंग का दावा है कि इसमें दिया गया पावर कूल बटन 33 प्रतिशत ज्यादा तेज ठंडा करता है। इसके साथ ही इसकी बर्फ जमाने की स्पीड पावर कूल फीचर के साथ 53 प्रचिशत बढ़ जाती है। इसमें आपको ईको मोड, ब्लैकआउट नोटिफिकेश और ई-डीफ्रॉस्ट जैसे फीचर भी मिलेंगे। 
यह भी पढ़ें: 48MP कैमरा और 90Hz डिस्प्ले के साथ आया Oppo का नया फोन, प्रोसेसर भी शानदार

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.