Oneplus के इस पॉपुलर फोन में फिर धमाका, ब्लास्ट के बाद हो गए चिथड़े, बाल-बाल बचा यूजर

एक और वनप्लस स्मार्टफोन अचानक फट जाने का मामला सामने आया है। लक्ष्य वर्मा (@lakshayvrm) नाम के एक टि्वटर यूज़र ने दावा किया है कि उनके भाई का वनप्लस नोर्ड 2 स्मार्टफोन उस समय फट गया जब यह फोन पर बात कर रहे थे। यूजर की मानें तो कंपनी ने फोन ठीक करने या बदलने से भी इनकार कर दिया है।
यूजर ने हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “फोन पर बात करते समय मेरे भाई का OnePlus Nord 2 फट गया। हम इसके बाद नई दिल्ली के सीपी में स्थित सर्विस सेंटर गए और हमें 2-3 दिनों तक इंतजार करने के लिए कहा गया। अब वे हमें उस फटे हुए फोन को वापस करने के लिए बुला रहे हैं क्योंकि वे कुछ नहीं कर सकते।”

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: अब 1 SIM पर एक साथ चलेंगे 2 फोन नंबर, गूगल का कमाल फीचर, जानिए कैसे करेगा काम
हालांकि अच्छी बात यह रही कि जिस यूजर के हाथ में फोन फटा है वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। हालांकि एक अन्य ट्वीट में उन्होंने दावा किया की ब्लास्ट होने से फोन का पिघला हुआ पदार्थ यूजर के हाथ और चेहरे पर चला गया। यूजर ने बलास्ट होने के बाद फोन का वीडियो और कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं। जिसमें डिवाइस को बुरी तरह क्षतिग्रस्त देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 30 दिन चलने वाले 5 नए प्लान लॉन्च, लग गई Recharge की झड़ी, यहां देखें लिस्ट
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वनप्लस नोर्ड 2 फोन में ब्लास्ट का मामला सामने आया है। जुलाई 2021 में लॉन्च होने के बाद से ऐसी कई घटना हो चुकी हैं। फिलहाल इस ताजा मामले में वनप्लस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.