Mangal Gochar 2022: मेष राशि में गोचर कर चुके हैं मंगल, इन राशियों को आखिरकार मिलेगी नौकरी

Image Source : INDIA TV
Mangal Gochar 2022

Mangal Gochar 2022: ग्रहों के सेनापति मंगल 27 जून को अपनी स्वराशि मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं। जब गृह गोचर करते हैं तो इसके कई तरह के प्रभाव देखने को मिलते हैं। हालांकि ये किसी राशि के लिए अच्छा होता है तो किसी राशि के लिए बुरा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि का कोई न कोई ग्रह स्‍वामी है। वैसे ही मंगल को मेष राशि का स्वामी माना जाता है। जब-जब किसी भी राशि में गोचर होता है, इसका असर हर राशि पर देखने को मिलता है। आइए जानते हैं किन-किन राशि वाले लोगों को नौकरी की प्राप्ति होगी। 

मेष राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV

मेष राशि

मेष राशि में मंगल का गोचर काफी शुभ साबित हुआ है। इस राशि के लोगों के लिए यह बिल्कुल अच्छा समय है किसी नए काम को शुरु करने का। यदि आप कुछ भी नया करने की सोच रहे हैं तो आपको अपने साथियों का सहयोग भी मिलेगा। हालांकि आपको थोड़ी सी मेहनत करने की जरूरत है। मेष राशि वालों को उनका फंसा हुआ पैसा भी वपास मिलने वाला है। लगभग हर काम में सफलता मिलेगी। 

मिथुन राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV

मिथुन राशि
 

मिथुन राशि वालों के लिए भी खुशखबरी है। इन राशि वाले व्यक्तियों को नई नौकरी मिलने के पूरे-पूरे आसार हैं। हालांकि आपको अपने जीवनसाथी का ख्याल रखने की भी जरूरत है। आपको अपनी माता के साथ अच्छा वक्त गुजारने का मौका मिलेगा। हो सकता है आप अपने घर में कोई पूजा-पाठ भी करवाएं। घर में खुशी का महौल बना रहेगा। वहीं कारोबार पर खास ध्यान देने की जरूरत है, थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है । 

वृश्चिक राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV

वृश्चिक राशि
 

वृश्चिक राशि वालों को भी गोचर का काफी लाभ मिलने वाला है। यदि आप अपने कारोबार में बदलाव करने की सोच रहें है तो ये वक्त आपके लिए अच्छा है। आपको कई लाभ के मौके मिलने वाले हैं। साथ ही आपको नई नौकरी और तरक्की भी मिलेगी। हालांकि तबितय के मामले में आपके पैसे खर्च हो सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें। 

कुंभ राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV

कुंभ राशी

कुंभ राशि वालों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलने के आसार हैं। आपको अच्छी नौकरी और सैलेरी में बढ़ोतरी का भी लाभ मिल सकता है। हो सकता है काम के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी हो। 

डिस्क्लेमर – ये आर्टिकल जन सामान्य सूचनाओं और लोकोक्तियों पर आधारित है। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

ये भी पढ़िए

Vastu Tips: वास्तु के अनुसार घर की इस दिशा में होनी चाहिए तिजोरी, होगी धन की बारिश



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.