Maharashtra Crisis Live: आज 50 पार पहुंच सकता है शिंदे गुट का आंकड़ा, उद्धव की विदाई लगभग तय


08:38 AM, 24-Jun-2022

आज 50 पार पहुंच सकता है शिंदे गुट का आंकड़ा

एकनाथ शिंदे खेमे में शिवसेना विधायकों की संख्या 50 को पार करने की उम्मीद है क्योंकि आज और विधायकों के गुवाहाटी पहुंचने की संभावना है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से इसकी जानकारी दी है।

08:25 AM, 24-Jun-2022

कांग्रेस और एनसीपी शिवसेना को खत्म करने की साजिश रच रही थी: बागी एमएलए

असम के गुवाहाटी में मौजूद शिंदे गुट के बागी विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि पहले कई बार विधायकों ने उद्धव जी से कहा था कि कांग्रेस हो या NCP, दोनों ही शिवसेना को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। कई बार विधायकों ने उद्धव जी से मिलने के लिए समय मांगा लेकिन वे उनसे कभी नहीं मिले। यदि आप शिवसेना के किसी विधायक के निर्वाचन क्षेत्र को देखें तो तहसीलदार से लेकर राजस्व अधिकारी तक कोई भी अधिकारी विधायक के परामर्श से नियुक्त नहीं किया जाता है। यह बात हमने उद्धव जी को कई बार बताई लेकिन उन्होंने कभी इसका जवाब नहीं दिया।

08:02 AM, 24-Jun-2022

शरद पवार ने बागियों को चेताया

महाराष्ट्र में उत्पन्न सियासी संकट से एनसीपी मुखिया शरद पवार काफी नाराज हो गए हैं। उन्होंने बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि सभी बागियों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

08:01 AM, 24-Jun-2022

एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष को लिखा पत्र

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष को शिवसेना विधायक दल के नेता के रूप में अपनी नियुक्ति की पुन: पुष्टि और पार्टी के मुख्य सचेतक के रूप में भरतशेत गोगावाले की नियुक्ति के संबंध में पत्र लिखा।


 

07:59 AM, 24-Jun-2022

शिवसेना के बागी विधायकों की सूची जिनके नाम अयोग्यता के लिए प्रस्तावित

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा है कि हमने डिप्टी स्पीकर (महाराष्ट्र विधानसभा) के समक्ष याचिका दायर की है और मांग की है कि 12 विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी जानी चाहिए क्योंकि वे कल की बैठक में शामिल नहीं हुए थे।

1. एकनाथ शिंदे

2. प्रकाश सुर्वे

3. तानाजी सावंतो

4. महेश शिंदे

5. अब्दुल सत्तारी

6. संदीप भुमरे

7. भरत गोगावाले

8. संजय शिरसातो

9. यामिनी यादव

10. अनिल बाबरी

11. बालाजी देवदास

12. लता चौधरी

07:30 AM, 24-Jun-2022

Maharashtra Crisis Live: आज 50 पार पहुंच सकता है शिंदे गुट का आंकड़ा, उद्धव की विदाई लगभग तय

महाराष्ट्र में सियासी संकट लगातार गहराता ही जा रहा है। एक तरफ शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे बार-बार महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर सीएम उद्धव ठाकरे असहाय नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शिंदे ने अब मैजिक नंबर पूरा होने का दावा भी कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके साथ शिवसेना के 37 विधायक मौजूद हैं और कोई दल-बदल कानून नहीं चलेगा। इस बीच शरद पवार ने बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि आपके भविष्य के लिए यह सही नहीं है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.