Laal Singh Chaddha Day 7: डिजास्टर साबित हो रही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, सातवें दिन हुआ महज इतना कलेक्शन


अभिनेता आमिर खान ने अपने अभिनय से सिनेमा जगत में अपना अलग मुकाम बनाया है। वह साल में गिनती की फिल्में करते हैं। जिस फिल्म में आमिर होते हैं, तो मेकर्स उसकी सफलता को लेकर निश्चिंत रहते हैं। अभिनेता की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करती हैं और इसी वजह से उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी काफी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसके प्रदर्शन ने मेकर्स और स्टार कास्ट सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। अब इस फिल्म की कमाई में भी दिन प्रतिदिन गिरावट देखी जा रही है। सातवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिसके हिसाब से कलेक्शन काफी कम रहा है।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है, जिसकी सफलता को देखते हुए इसे हिंदी में बनाने का फैसला लिया गया। हालांकि यह फिल्म देश में डिजास्टर साबित होती नजर आ रही है। इससे मेकर्स को तो करोड़ों का नुकसान झेलना ही पड़ेगा साथ ही आमिर की साख पर भी बट्टा लगता नजर आ रहा है। हालांकि जानकारी के मुताबिक, विदेशों में इसका कलेक्शन ठीक-ठाक चल रहा है। फिलहाल जानते हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ का आज का कलेक्शन क्या रहा।

सातवें दिन हुआ महज इतना कलेक्शन

‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज के पहले से ही काफी विरोध किया जा रहा था, वहीं रिलीज के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार इसका बायकॉट किया जा रहा है। ऐसे में आमिर खान की ये फिल्म अपने पहले दिन से ही खराब प्रदर्शन कर रही है, हालांकि वीकएंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली थी, लेकिन इसकी कमाई में फिर से हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है। सातवें दिन ही फिल्म दम तोड़ती नजर आ रही है। जहां मंगलवार यानी अपने छठे दिन पर लाल सिंह चड्ढा ने लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तो वहीं सातवें दिन इसकी कमाई में और भी गिरावट आई है। बुधवार के शुरुआती आंकड़ों को मुताबिक, फिल्म ने महज 2 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।

लाल सिंह चड्ढा को लेकर खबरें सामने आईं थी कि डिस्ट्रीब्यूटर्स आमिर खान से मुआवजे की मांग कर रहे हैं, लेकिन वायकॉम स्टूडियो ने इन खबरों का खंडन किया है। साथ ही उनका कहना है कि फिल्म विदेशों में अच्छी कमाई कर रही है।



Source link

Leave a Reply