KKR vs PBKS Live: पंजाब के कप्तान मयंक एक रन बनाकर आउट, उमेश ने लगातार तीसरे मैच में पहले ही ओवर में विकेट लिया

07:35 PM, 01-Apr-2022

KKR vs PBKS Live: पंजाब का पहला विकेट गिरा

पंजाब किंग्स का पहला विकेट गिर चुका है। उमेश यादव ने पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल को एलबीडब्लू आउट किया। उन्होंने पांच गेंदों में एक रन बनाया। उमेश ने इस आईपीएल में तीनों मैचों में पहले ही ओवर में विकेट लिया है। इससे पहले चेन्नई के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ और बैंगलोर के खिलाफ मैच में अनुज रावत को पवेलियन भेजा था। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने धीमी शुरुआत की है और दो ओवर के बाद एक विकेट के नुकसान पर सिर्फ सात रन बनाए हैं।

07:30 PM, 01-Apr-2022

KKR vs PBKS Live: पंजाब की बल्लेबाजी शुरू

पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने पारी की शुरुआत की है। वहीं उमेश यादव कोलकाता के लिए पहला ओवर कर रहे हैं। उमेश एक बार फिर शानदार लय में नजर आ रहे हैं।

07:00 PM, 01-Apr-2022

KKR vs PBKS Live: कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पंजाब के लिए कगिसो रबाडा पहला मैच खेल रहे हैं। उन्हें संदीप शर्मा की जगह टीम में शामिल किया गया है। शेल्डन जैक्सन की जगह शिवम मावी को कोलकाता की टीम में शामिल किया गया है। अब सैम बिलिंग्स कोलकाता के लिए विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे।

कोलकाता की प्लेइंग 11

अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, राज बावा, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर।

06:54 PM, 01-Apr-2022

KKR vs PBKS Live: पंजाब के लिए रबाडा का डेब्यू

पंजाब किंग्स के लिए कगिसो रबाडा अपना पहला मैच खेलेंगे। टीम के कोच अनिल कुंबले ने उन्हें पंजाब की टोपी दी। इससे पहले वो दिल्ली की टीम का हिस्सा रहे हैं। पहले मैच में वो उपलब्ध नहीं थे और उनकी गैरमौजूदगी में पंजाब के गेंदबाजों ने 200 से ज्यादा रन लुटा दिए थे। इस मैच में रबाडा के आने से पंजाब की गेंदबाजी और मजबूत हुई है। 

06:14 PM, 01-Apr-2022

KKR vs PBKS Live: कोलकाता की गेंदबाजी मजबूत पंजाब की बल्लेबाजी दमदार

कोलकाता के गेंदबाजों ने दोनों मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज पैट कमिंस अभी अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहे हैं और उपलब्ध नहीं हैं। इसके बावजूद उमेश यादव, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन की मौजूदगी में कोलकाता की गेंदबाजी बेहद मजबूत नजर आ रही है। पहले चेन्नई और फिर बैंगलोर के खिलाफ कोलकाता के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं पंजाब की बात करें तो टीम की बल्लेबाजी बहुत ही बेहतरीन है और बैंगलोर के खिलाफ 200 से ज्यादा रन का लक्ष्य भी सफलतापूर्वक हासिल कर लिया था। 

कोलकाता के बल्लेबाज दोनों मैच में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। खासकर टीम का मध्यक्रम फेल रहा है। कप्तान अय्यर भी इस मैच में बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। वहीं मयंक अग्रवाल अपने गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

06:00 PM, 01-Apr-2022

KKR vs PBKS Live: पंजाब के कप्तान मयंक एक रन बनाकर आउट, उमेश ने लगातार तीसरे मैच में पहले ही ओवर में विकेट लिया

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल 2022 का आठवां मैच पंजाब और कोलकाता की टीम के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। पंजाब की टीम ने इस सीजन अपना एकमात्र मैच जीता था। वहीं कोलकाता की टीम दो मैच खेल चुकी है। पहले मैच में उसे जीत मिली थी, जबकि दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। यह मैच जीतने वाली टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच जाएगी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.