Jio यूजर्स के लिए बुरी खबर! आज के बाद नहीं मिलेगा रिचार्ज पर 20% का कैशबैक, जानिए सबकुछ

Reliance Jio अपने यूजर्स को 200 रुपये से अधिक के रिचार्ज कराने पर JioMart में 20% का कैशबैक देता है। लेकिन अब JioMart Maha कैशबैक ऑफर समाप्त होने जा रहा है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक JioMart महा कैशबैक ऑफर 31 मार्च, 2022 यानी की बस आज तक वैलिड है। इसका मतलब अगर आप आज रिचार्ज कराते हैं तो आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा और कल से ऑफर मिलना बंद हो जाएगा। आइए आपको बताते हैं इससे जुड़ी हर एक जानकारी:
 

ये भी पढ़ें:- Tata के इस ब्रॉडबैंड प्लान ने Jio को धो डाला! स्पीड Same, मगर पैसों में बड़ा अंतर

 

संबंधित खबरें

JioMart Maha Cashback कहां-कहां यूज होता है?

यह ऑफर रिलायंस रिटेल द्वारा शुरू किया गया था, और यह रिलायंस स्मार्ट सहित किसी भी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) प्लेटफॉर्म से प्रोडक्टऔर सर्विस को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए लागू था। Reliance Fresh/Smart Point/JioMart, Reliance Digital/My Jio Store/Jio Points, Reliance Trends/Ajio/ और Netmeds से सामान खरीदने का दौरान आप इस कैशबैक का यूज कर सकते हैं। जब भी यूजर रिलायंस जियो का रिचार्ज कराते हैं तो उनके JioMart नंबर पर कैशबैक दिया जाता है।
 
इन सभी प्लान्स पर मिल रहा JioMart Maha Cashback ऑफर 

जिन यूजर्स को जानकारी नहीं है, वे कैशबैक के चक्कर में 299 रुपये, 666 रुपये और 719 रुपये का रिचार्ज करा रहे हैं। ऑफर के तहत, एक दिन में अधिकतम 200 रुपये तक का कैशबैक लिया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में 2999 रुपये का एक सालाना प्लान भी पेश किया है। यह ऑफर उसपर भी लागू होता है। ऑफर के तहत, अगर आप JioMart पर या रिचार्ज पर 1,000 रुपये खर्च करते हैं तो आपको 200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। 
 

ये भी पढ़ें:- टूट गई है Smartphone की स्क्रीन? तो अब घर बैठे FREE में करें ठीक; नहीं जानते होंगे ये तरकीब

 
इस तारीख तक यूज कर सकते हैं JioMart पर मिले कैशबैक को

एक सूत्र के अनुसार, JioMart Maha कैशबैक पॉइंट ग्राहकों के लिए 30 अप्रैल, 2022 तक रिडीम करने के लिए उपलब्ध होंगे। इसलिए, यदि आपके पास Reliance Retail द्वारा पेश किए गए कैशबैक बचा है, तो आप इसे 30 अप्रैल, 2022 तक उपयोग कर सकते हैं। लेकिन कैशबैक केवल 31 मार्च, 2022 तक ही दिया जाएगा। इसका मतलब है कि यदि आप अब तक कैशबैक का उपयोग अपनी भविष्य की खरीदारी पर छूट प्राप्त करने के लिए कर रहे हैं, तो आप अब ऐसा नहीं कर पाएंगे।
यह कई लोगों के लिए एक बहुत बड़ा लाभ था। ऐसा नहीं लग रहा है कि रिलायंस रिटेल यहां से इस ऑफर को और आगे बढ़ाएगी। यदि आपके पास JioMart Maha Cashback का कोई बचा है, तो आप इसे 30 अप्रैल, 2022 के भीतर उपयोग कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह बेकार नहीं जाए।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.