IPL 2022: अंपायर के फैसले से निराश हुए चहल तो सूर्यकुमार यादव ने लगाया गले, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Image Source : IPLT20.COM/BCCI
मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच दौरान मैदान पर सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल 

Highlights

  • राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन का स्कोर खड़ा कर सकी
  • मुंबई ने इंडियंस ने सीजन-15 में अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए चार गेंद शेष रहते ही 5 विकेट पर 161 रन बना लिए

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 44वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन का स्कोर खड़ा कर सकी, जिसके जवाब में मुंबई ने इंडियंस ने सीजन-15 में अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए चार गेंद शेष रहते ही 5 विकेट पर 161 रन बनाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

हालांकि मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम ने मुंबई को कड़ी टक्कर दी लेकिन इस बीच दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2022, DC vs LSG Dream 11: दिल्ली और लखनऊ के बीच मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर जो मचा सकते हैं धमाल

दरअसल मैच में राजस्थान के लिए 8वां ओवर करने आए चहल ने सूर्यकुमार के खिलाफ आउट की अपील की लेकिन अंपायर ने उसे दरकिनार कर दिया। इसके बाद वह निराश नजर आए लेकिन सूर्यकुमार यादव ने स्पिनर युजवेंद्र चहल को गले से लगा लिया। इस दौरान चहल के चेहरे काफी चिंता झलक रही थी। हालांकि इसके बाद चहल बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग के लिए चले जाते हैं लेकिन इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने जो किया उसकी खूब तारीफ हो रही है।

आपको बता दें कि मुंबई को मिली इस पहली जीत में सूर्यकुमार यादव का काफी महत्वपूर्ण योगदान रहा। सूर्या ने 39 गेंद में 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और दो छक्के भी लगाए।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: विराट के अर्धशतकीय पारी के बावजूद हारी आरसीबी, कप्तान डुप्लेसी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

वहीं चहल मुंबई के खिलाफ गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर सके। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 33 रन खर्च कर सिर्फ एक विकेट ही लेने में सफल रहे। हालांकि चहल अभी भी 9 मैचों में 19 विकेट के साथ पर्पल कैप होल्डर बने हुए हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.