IND-W vs ENG-W T20 Live: स्मृति मंधाना की तूफानी बल्लेबाजी जारी, शेफाली भी क्रीज पर, स्कोर 40/0


03:43 PM, 06-Aug-2022

T20 Live: भारत की शानदार शुरुआत

भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने शानदार शुरुआत की है। दोनों ने पहले तीन ओवर में 28 रन बना लिए। स्मृति मंधाना तेजी से रन बना रही हैं। उन्होंने 13 गेंद पर 24 रन बना लिए हैं। इस दौरान पांच चौके लगाए हैं। वहीं, शेफाली ने पांच गेंद पर चार रन बनाए हैं।

03:32 PM, 06-Aug-2022

T20 Live: भारत की पारी शुरू

भारतीय टीम की बल्लेबाजी शुरू हो गई है। ओपनर स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा क्रीज पर उतर गई हैं। मंधाना ने पहले ओवर में कैथरीन ब्रंट की गेंद पर चौका लगाया। टीम इंडिया का स्कोर एक ओवर में बिना किसी नुकसान के छह रन है।

03:12 PM, 06-Aug-2022

T20 Live: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्ज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तानिया भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, स्नेह राणा, मेघना सिंह, रेणुका सिंह।

इंग्लैंड: डेनियल याट, सोफिया डंकली, नटाली स्कीवर (कप्तान), एमी जोन्स (विकेटकीपर), माइया बाउचियर, एलिस कैप्सी, कैथरीन ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, फ्रेया केम्प, इस्सी वोंग, सारा ग्लेन।

03:06 PM, 06-Aug-2022

T20 Live: भारतीय टीम पहले करेगी बल्लेबाजी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीत लिया है। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया है।

02:56 PM, 06-Aug-2022

IND-W vs ENG-W T20 Live: स्मृति मंधाना की तूफानी बल्लेबाजी जारी, शेफाली भी क्रीज पर, स्कोर 40/0

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम राष्ट्रमंडल खेलों के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के सामने है। दोनों टीमें यह मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाना चाहेंगी। फाइनल में पहुंचने वाली टीम कम से कम रजत पदक भी पक्का कर लेगी। वहीं, हारने वाली टीम को दूसरे सेमीफाइनल में हारने वाली टीम से कांस्य पदक के लिए भिड़ना होगा। 

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया है। पहले ही मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल में डाल दिया था। हालांकि, बाद में कंगारू टीम ने शानदार वापसी करते हुए मुकाबला अपने नाम किया। इसके बाद भारत ने पाकिस्तान और बारबाडोस के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.