CSK vs LSG Live: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला किया, चेन्नई में तीन बदलाव

07:00 PM, 31-Mar-2022

CSK vs LSG Live: लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। लखनऊ की टीम में एक बदलाव किया गया है, मोहसिन खान की जगह एंड्रयू टाय को टीम में जगह मिली है। वहीं चेन्नई ने तीन बदलाव किए हैं। एडम मिल्ने की जगह मोईन अली को टीम में शामिल किया है। मुकेश चौधरी और ड्वेन प्रिटोरियस भी टीम का हिस्सा हैं। डेवोन कॉन्वे और मिशेल सैंटनर भी टीम से बाहर हो चुके हैं। एंड्रयू टाय लखनऊ के लिए पहला मैच खेल रहे हैं। वहीं मुकेश चौधरी और ड्वेन प्रिटोरियस पहली बार चेन्नई की टीम का हिस्सा बने हैं। 

लखनऊ की टीम

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, दुष्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

चेन्नई की टीम

ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दूबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी, तुषार देशपांडे।

06:22 PM, 31-Mar-2022

CSK vs LSG Live: दोनों टीमों का टॉप ऑर्डर फेल

पहले मैच में लखनऊ और चेन्नई दोनों टीमों का टॉप ऑर्डर फेल रहा था। चेन्नई के लिए पूर्व कप्तान धोनी ने अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। वहीं लखनऊ के लिए दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने बेहतरीन अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचाया था। ब

06:04 PM, 31-Mar-2022

CSK vs LSG Live: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला किया, चेन्नई में तीन बदलाव

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल 2022 का सातवां मुकाबला रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और लोकेश राहुल की लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच है। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें टूर्नामेंट में पहली जीत की तलाश में इस मैच में उतरेंगी। लखनऊ को पहले मैच में गुजरात के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं चेन्नई को कोलकाता ने हराया था। यह दोनों ही टीमों का दूसरा मैच है और इस मैच में हारने वाली टीम अंकतालिका में सबसे नीचे पहुंच जाएगी। दोनों ही टीमें इससे बचना चाहेंगी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.