Congress Protest Live: महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली में धारा 144


09:17 AM, 05-Aug-2022

कांग्रेस के प्रदर्शन से यातायात जाम का अंदेशा

दिल्ली पुलिस ने एक परामर्श जारी कर कहा कि प्रदर्शन के मद्देनजर लुटियंस दिल्ली के कुछ हिस्सों में  यातायात प्रभावित रहने की आशंका है। पुलिस ने इसके लिए विशेष व्यवस्था की है और प्रमुख सड़कों पर भीड़भाड़ वाले संभावित स्थानों के आधार पर मार्ग परिवर्तन का सुझाव दिया जाएगा।

09:03 AM, 05-Aug-2022

राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करने की तैयारी

कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह 11 बजे राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करेंगे। इससे पहले पुलिस अधिकारियों ने विजय चौक पर सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी।

08:59 AM, 05-Aug-2022

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

बसों को धौला कुंआ, रिज रोड, शंकर रोड, पंचकुईया रोड, चेम्सफोर्ड रोड, मिंटो रोड, लोधी रोड, मथुरा रोड, डब्ल्यू पाइंट, अरविंदो मार्ग, अफ्रीका एवेन्यू और मोती बाग रोड लाइट(शांति पथ) से आगे नहीं जाने दिया जाएगा। प्रदर्शन के चलते कमल अतातुर्क मार्ग, कौटिल्य मार्ग, तीन मूर्ति मार्ग, राजाजी मार्ग, रायसीना मार्ग और सफदरजंग रोड प्रभावित रहेंगे। 

इसके अलावा सरदार पटेल मार्ग, शांति पथ, पंचशील मार्ग, तुगलक रोड, एपीजे अब्दुल कलाम रोड, पृथ्वीराज रोड, शाहजहां रोड, जाकिर हुसैन मार्ग, मौलाना आजाद रोड, रफी मार्ग, जनपथ रोड, अशोक रोड, राजेंद्र प्रसाद रोड, मदर टेरेसा क्रेसेंट मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग व मथुरा रोड़ पर ट्रैफिक भारी रहने की संभावना है। 

08:55 AM, 05-Aug-2022

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक

आज संसद में हंगामे के आसार हैं। वहीं कांग्रेस सांसद आज सुबह 10 बजे संसद में कांग्रेस संसदीय दल (CPP) कार्यालय में बैठक करेंगे।

08:42 AM, 05-Aug-2022

कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में जुटने लगे

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने प्रदर्शन को देखते हुए लोगों को नई दिल्ली में कई मार्गों से बचने की सलाह दी है। बसों को बहुत पहले ही रोक दिया जाएगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के नई दिल्ली जिला डीसीपी आलाप पटेल ने बताया कि कांग्रेस व यूथ कांग्रेस ने शुक्रवार सुबह 10 बजे से प्रदर्शन करने की घोषणा की है। ऐसे में ट्रैफिक के सुचारू संचालन के लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। 

08:26 AM, 05-Aug-2022

दिल्ली में पुलिस सतर्क

कांग्रेस मुख्यालय पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस ने कहा कि जंतर मंतर को छोड़कर नई दिल्ली के पूरे इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है।

08:15 AM, 05-Aug-2022

Congress Protest Live: महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली में धारा 144

कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी बढ़ाने और सेना में ठेका प्रथा अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, सत्याग्रह तब तक जारी रहेगा, जब तक सरकार इस पर कोई राहत नहीं देती। पांच अगस्त को पूरे देश में इसके खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करेगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.