Box Office Report: मृणाल की ‘सीता रामम’ पर भारी पड़ रही ‘बिम्बिसार’, बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गया ‘विलेन’


साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला है। साउथ की फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, तो बॉलीवुड की फिल्मों को अपनी लागत निकालने में भी दर्शकों का टोटा हो रहा है। अगस्त के दूसरे हफ्ते में साउथ की तीन फिल्मों के साथ बॉलीवुड की एक फिल्म की भिड़ंत हो रही है। तेलुगू में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर के भाई की फिल्म ‘बिम्बिसार’ ने मृणाल और दुलकर सलमान की पैन इंडिया फिल्म ‘सीता रामम’ को पीछे छोड़ दिया है। वहीं, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘विक्रांत रोणा’ भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि किस फिल्म ने कितना कारोबार किया…

एक विलेन रिटर्न्स

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को इस हफ्ते बॉलीवुड की कोई भी फिल्म रिलीज न होने का थोड़ा फायदा मिल रहा है। लेकिन फिल्म अभी भी 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने सोमवार को मात्र 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म की कमाई अब तक 39.74 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म अपना बजट निकालने में भी अभी नाकाम रही है।

सीता रामम

‘सीता रामम’ के जरिए मृणाल ठाकुर ने साउथ में और दुलकर सलमान ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म पैन इंडिया रिलीज हुई है, लेकिन दर्शकों को लुभाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पा रही है। फिल्म ने सोमवार को लगभग तीन करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 25 से 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अभी तक 17.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

बिम्बिसार

नंदमुरी कल्याण राम की ‘बिम्बिसार’ बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है। फिल्म तेलुगू में ही रिलीज हुई है और मृणाल की पैन इंडिया फिल्म ‘सीता रामम’ पर भारी पड़ रही है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने सोमवार को 2.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में फिल्म की अब तक की कुल कमाई 25.40 करोड़ रुपये हो गई है।

विक्रांत रोणा

किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठीक प्रदर्शन कर रही है। वहीं, फिल्म को इस हफ्ते रिलीज हुई दो फिल्मों से नुकसान भी हुआ है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से सोमवार को फिल्म ने 1.11 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 73.86 करोड़ रुपये कर लिया है।



Source link

Leave a Reply