Accident in MP: रायसेन में ट्रक और ऑटो की भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रायसेन
Published by: अंकिता विश्वकर्मा
Updated Thu, 05 May 2022 10:40 AM IST

सार

बुधवार देर रात रायसेन में एक बड़ा हादसा सामने आया। एक ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में 5 लोगों के मौत की खबर सामने आई है, मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है।

रायसेन में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार देर रात रायसेन में एक बड़ा हादसा सामने आया। एक ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में 5 लोगों के मौत की खबर सामने आई है, मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल हैं, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिनका भोपाल में इलाज जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 5 लोगों के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार रायसेन से 22 किलोमीटर दूर भोपाल रोड टेड़िया पुल के पास  उमरावगंज थाने क्षेत्र में एक लोडिंग ऑटो और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे इतना भीषण था कि एक बच्चे समेत 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खरवई चौकी पुलिस और रायसेन जिला मुख्यालय से तहसीलदार घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस के चालक ने वाहन में दबे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया।  पुलिस ने गंभीर घायलों को भोपाल भेजा है। इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में एक और मौत हो गई। मृतकों को रायसेन जिला अस्पताल भेजा है।

 



Source link

Leave a Reply