7 अप्रैल मचने वाला है धमाल! आ रहे हैं Realme के तीन नए प्रोडक्ट्स, जानिए क्या-क्या हैं ये?

Realme कई लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह Realme Buds Air 3, Realme Book Prime और Realme Smart TV Stick लॉन्च करेगी। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 7 अप्रैल को ये सारे प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने 7 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है। यह इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।
 

ये भी पढ़ें:- Free में IPL देखने का मौका! यहां मुफ्त में मिल रहा Star Sports का सब्सक्रिप्शन

 

संबंधित खबरें

Realme Buds Air 3

Realme ने पिछले महीने MWC 2022 में बड्स एयर 3 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए थे। ईयरबड्स में 10 मिमी डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर है। ईयरबड्स नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करते हैं और वाटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन के साथ आते हैं। यह 88ms सुपर-लो लेटेंसी गेमिंग के साथ आता है और यह एंटी-विंड कॉल नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि ट्रू वायरलेस ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। Realme Buds Air 3 भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है और 10 मिनट के चार्ज के साथ यूजर्स 100 मिनट तक म्यूजिक प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं।
 
Realme Book Prime

रियलमी बुक प्राइम में 1400×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला 14 इंच का 2के आईपीएस डिस्प्ले है। लैपटॉप Intel Xe ग्राफ़िक्स के साथ जोड़े गए Intel Core i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। रियलमी बुक प्राइम विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और स्पोर्ट्स एचडी वेबकैम चलाता है। लैपटॉप बैकलिट कीबोर्ड के साथ आता है और यह 54W बैटरी को सपोर्ट करता है।
 

ये भी पढ़ें:- Jio यूजर्स के लिए बुरी खबर! आज के बाद नहीं मिलेगा रिचार्ज पर 20% का कैशबैक, जानिए सबकुछ

 
Realme Smart TV Stick

स्मार्ट टीवी स्टिक एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर चलता है और यह एक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ पैक करता है। कंपनी का दावा है कि टीवी स्टिक बिल्ट-इन एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के साथ आएगी। रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक के बारे में कहा जाता है कि यह नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और प्राइम वीडियो जैसे इनबिल्ट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के साथ आता है, जिससे यूजर्स अपने सभी कंटेंट को एक ही जगह एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा, Realme स्मार्ट टीवी स्टिक Google Play, Google Play गेम्स और अन्य सेवाओं तक पहुंच प्रदान करेगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.