6GB RAM-50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Moto का एक और मिड-बजट स्मार्टफोन, धूल-पानी भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे

मोटोरोला (Motorola) ने अपना बेहद अफवाह वाला Moto G82 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। डिवाइस को मोटोरोला एज एक्स30 चैंपियन एडिशन और मोटो एज 30 के साथ एक लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया गया था। Moto G82 Moto-G सीरीज में शामिल होने वाला लेटेस्ट मिड-रेंज मॉडल बन गया है। स्मार्टफोन को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन मिले हैं, जिसमें 3C सर्टिफिकेशन भी शामिल है। आइए जानते हैं Moto G82 हैंडसेट के सभी फीचर्स और कीमत: 

 

ये भी पढ़ें:- बल्ले-बल्ले! एक ही प्लान में 5 लोग तक ले सकेंगे अनलिमिटेड कॉल, डेटा और OTT बेनिफिट का मजा

 

Moto G82 स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला के किसी भी अन्य स्मार्टफोन की तरह, Moto G82 एक स्लीक डिज़ाइन के साथ आता है। Moto G82 को FHD+ रेजोल्यूशन वाली 6.6-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन का डिस्प्ले चारों तरफ से अल्ट्रा-थिन बेजल्स से घिरा हुआ है। कंपनी ने डिवाइस के बैक पैनल पर एक टेक्सचर्ड डिज़ाइन दिया है। डिवाइस में वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड रेटेड IP52 भी है।

Moto G82 एक स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे बाहरी मेमोरी कार्ड के माध्यम से और बढ़ाया जा सकता है। स्नैपड्रैगन 695 एक 5G सक्षम चिपसेट है। Motorola का लेटेस्ट डिवाइस आउट-ऑफ़-द-बॉक्स Android 12 OS पर काम करेगा। पावर बटन के ठीक नीचे सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। Moto G82 में 5000mAh की बैटरी है और इसमें 30W वायर्ड फास्ट-चार्जिंग के लिए सपोर्ट है।

संबंधित खबरें

 

ये भी पढ़ें:- Jio की बड़ी छलांग! ब्रॉडबैंड सर्विस देने के मामले में BSNL को पीछे छोड़ा, Airtel ने जोड़े सबसे ज्यादा यूजर्स

 

जहां तक ​​कैमरा मॉड्यूल की बात है, Moto G82 ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर है और इसमें OIS और क्वाड पिक्सेल तकनीक है। डिवाइस में 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर भी है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है।

 

Moto G82 की कीमत 

एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होने के नाते, Moto G82 की कीमत €329.99 (26,374 रुपये) है और यह यूरोप, एशिया और लैटिन अमेरिका के चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन को उल्कापिंड ग्रे और व्हाइट लिली कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.