हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा: बेकाबू डंपर पेड़ से टकराकर खाई में गिरा, चालक व खलासी की मौत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हमीरपुर
Published by: शिखा पांडेय
Updated Tue, 29 Mar 2022 11:46 AM IST


सार

यूपी के हमीरपुर जिले में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। बेकाबू डंपर पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरा। हादसे में ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई।

हमीरपुर में सड़क हादसा
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर बेकाबू डंपर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर के भी परखचे उड़ गए। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी।

घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मचा गया। मौदहा कस्बे के राठ तिराहे के पास यह हादसा मंगलवार सुबह हुआ। बताते चलें कि महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र निवासी चालक अंकित उर्फ चरण सिंह (24) डंपर लेकर हमीरपुर से महोबा जा रहा था।

साथ में डंपर में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र के सुकौरा गांव निवासी खलासी भूरा भी सवार था। पुलिस ने बताया कि डंपर हमीरपुर से कबरई महोबा की ओर सुबह तेज रफ्तार से जा रहा था तभी मौदहा कस्बे के राठ तिराहे के पास पेड़ से टकराकर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

घटना की सूचना पाते ही मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से डंपर में फंसे शवों को बाहर निकलवाकर कब्जे में लिया। कोतवाल पवन कुमार पटेल ने बताया कि हादसे में डंपर ड्राइवर और खलासी की मौत हुई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.