स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर जबर्दस्त डील, 80% तक का डिस्काउंट

बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ नया स्मार्टफोन या दूसरा कोई इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदना चाहते हैं, तो तैयार हो जाइए। 6 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग्स डे सेल की शुरुआत हो रही है। 10 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में आप 80% तक की छूट के साथ अपना पसंदीदा गैजेट खरीद सकेंगे। सेल में कंपनी ICICI और कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर करने वाली है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर आज Shop at Sale Price Before Sale स्कीम के तहत कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

सेल में हर दिन क्रेजी डील्स के साथ कई और आकर्षक डील्स में भी प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर लाइव माइक्रोसाइट के अनुसार यूजर्स रोज रात 12 बजे से 2 बजे तक Rush Hours डील में भारी छूट के साथ शॉपिंग कर सकेंगे। इसी तरह हर रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे भी कंपनी सेल की कुछ सबसे बेस्ट डील ऑफर करने वाली है। Tick Tock डील्स भी फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल का हिस्सा है, जिसमें प्रोडक्ट्स को सबसे कम कीमत में ऑफर किया जाएगा। 

स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली टॉप डील्स

5 दिन की फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल में ऐपल, ओप्पो, वीवो, मोटोरोला और नथिंग के साथ कई दूसरी कंपनियों के हैंडसेट्स पर भी धांसू डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर आईफोन 11 अभी से ही 41,999 रुपये के बेस प्राइस के साथ उपलब्ध है। वहीं, आईफोन 12 की कीमत अभी 59,999 रुपये है। सेल में इन दोनों आईफोन्स की कीमत और कम होने की उम्मीद है। सेल में ओप्पो रेनो 8 5G पर भी शानदार ऑफर मिलने की संभावना है। वीवो T1 भी बिग सेविंग्स डे में सेल में खरीदा जा सकेगा। यह अभी फ्लिपकार्ट पर 14,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। 

यह भी पढ़ें: बार-बार नहीं आता ऐसा तगड़ा ऑफर, सस्ते दाम में मिल रहा Samsung का प्रीमियम 5G फोन

लैपटॉप, टीवी, एसी और फ्रिज पर भी ऑफर

सेल में लैपटॉप, टैबलेट, गेमिंग मॉनिटर, हेडफोन्स और स्पीकर्स पर आपको 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, कंपनी टीवी के अलावा रेफ्रिजरेटर, एसी और माइक्रोवेव जैसे होम अप्लायंसेज पर 75% तक की छूट देने वाली है। बताते चलें कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल पहले शुरू हो जाएगी। 

(Main Image: cincainews)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.