लो जी कन्फर्म हो गई! Vivo के पहले Foldable Phone की लॉन्च डेट, बेहद प्रीमियम फीचर्स से है लैस

वीवो (Vivo) अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, Vivo X Fold लॉन्च होने के लिए अब पूरी तरह तैयार है। कई टीज़र के बाद, वीवो ने अब अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन – वीवो एक्स फोल्ड के लॉन्च की पुष्टि की है। स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की है कि वह 11 अप्रैल को चीन में Vivo X Fold लॉन्च करेगा। कंपनी द्वारा वीबो पर साझा किया गया एक वीडियो सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड3 और ओप्पो फाइंड एन के समान एक फॉर्म फैक्टर दिखाता है। आइए लॉन्च से पहले जानते हैं इस फ़ोन के खास फीचर्स: 
 

ये भी पढ़ें:- बड़ा झटका! Amazon और Flipkart से आधी कीमत पर सामान बेचने वाली ये Website हुई बंद

 

संबंधित खबरें

Vivo X Fold की खासियत 

वीवो द्वारा साझा किए गए इनवाईट में उल्लेख किया गया है कि एक्स फोल्ड फोल्डेबल स्क्रीन 2.0 युग लाएगा। कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8-इंच डिस्प्ले को स्पोर्ट करने वाला है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में अंदर की तरफ UTG ग्लास है। फोल्डेबल स्मार्टफोन को अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। वीवो एक्स फोल्ड में 4,600 एमएएच की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है। अफवाहें यह भी बताती हैं कि वीवो एक्स फोल्ड को ज़ीस ऑप्टिक्स और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आने के लिए कहा गया है।
 
Vivo X Note

कहा जा रहा है कि फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ वीवो इसी इवेंट में वीवो एक्स नोट और वीवो पैड लॉन्च कर सकता है। बड़ी स्क्रीन वाले वीवो एक्स नोट स्मार्टफोन के बारे में कहा जाता है कि यह 7 इंच के 2K डिस्प्ले के साथ आता है। वीवो एक्स नोट पर डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने की अफवाह है। कहा जाता है कि वीवो एक्स नोट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होता है। आगामी वीवो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का समर्थन करने के लिए इत्तला दी गई है।
 

ये भी पढ़ें:- Tata के इस ब्रॉडबैंड प्लान ने Jio को धो डाला! स्पीड Same, मगर पैसों में बड़ा अंतर

 
Vivo Pad tablet

वीवो अपना पहला एंड्रॉयड टैबलेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे वीवो पैड कहे जाने की संभावना है, टैबलेट में 120Hz एलसीडी स्क्रीन की सुविधा है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। टैबलेट को 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7860mAh की बैटरी द्वारा समर्थित होने के लिए कहा गया है। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा और क्वाड स्पीकर हैं। कहा जाता है कि डिवाइस कीबोर्ड डॉक सपोर्ट के साथ आता है और कहा जाता है कि यह ओरिजिनओएस चलाएगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.