लॉन्च से पहले ही 2022 Ertiga की डिटेल हुई लीक, मिलेगी शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स

मारुति सुजुकी की नई एमपीवी एर्टिगा 2022 भारत में बहुत जल्द लॉन्च हो सकती है। लेकिन इससे पहली ही गाड़ी की डिटेल लीक हो गई है। 2022 Ertiga MPV की प्री-बुकिंग 11000 रुपए में शुरू हो चुकी है। कंपनी ने प्री-बुकिंग कीमत  की घोषणा करते हुए कार के बारे में कुछ फीचर्स को साझा किया था, लेकिन लेटेस्ट जानकारी में नई अर्टिगा के कलर और वेरिएंट के बारे में डिटेल सामने आई है।
यह भी पढ़ें- कल लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स, देखें कीमत और माइलेज की डिटेल्स
यह भी पढ़ें- होंडा सिटी, सियाज, स्लाविया को टक्कर देने आ रहीं Volkswagen Virtus, जानें कब होगी लॉन्च

संबंधित खबरें

इन कलर ऑप्शन के साथ होगी लॉन्च
रिपोर्ट के अनुसार 2022 मारुति सुजुकी अर्टिगा चार वेरिएंट एलएक्सआई, वीएक्सआई, जेडएक्सआई और जेडएक्सआई+ में आएगी। अर्टिगा में पर्ल आर्कटिक व्हाइट, स्प्लेंडिड सिल्वर, पर्ल डिग्निटी ब्राउन, मैग्मा ग्रे, ऑबर्न रेड, प्राइम ऑक्सफोर्ड ब्लू और मिडनाइट ब्लैक नाम से सात कलर ऑप्शन होंगे। इन डिटेल के अलावा, 2022 Ertiga मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ऑप्शन में आएगी।
इन वैरिएंट में मिलेगा CNG ऑप्शन
मारुति सुजुकी 2022 एर्टिगा में नेक्स्ट जेन के-सीरीज 1.5L डुअल जेट, प्रोग्रेसिव स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ डुअल वीवीटी इंजन होगा।  मारुति सुजुकी अर्टिगा का सीएनजी मॉडल पहले केवल VXI ट्रिम में मिलता था। लेकिन, अर्टिगा फेसलिफ्ट में ग्राहकों को VXI के साथ ZXI वैरिएंट में भी सीएनजी का विकल्प मिलेगा।
यह भी पढ़ें- पॉपुलर Hyundai Creta और i20 कितनी सेफ? नई कैश टेस्ट रेटिंग जारी हुई
यह भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी ये 2 गाड़ियां, मिलेगी जबरदस्त माइलेज, देखें डिटेल्स
7 इंच स्मार्टप्ले प्रो टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
2022 एर्टिगा में सुजुकी कनेक्ट और 7 इंच का स्मार्टप्ले प्रो टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। इनके अलावा 2022 Ertiga Android Auto और Apple CarPlay के साथ आएगी। सुरक्षा के लिहाज से हमें उम्मीद हैं कि फेसलिफ्ट अर्टिगा में 2022 में चार एयरबैग स्टैंडर्ड होंगे।
क्या होगी कीमत?
माना जा रहा है कि मारुति अपनी नई अर्टिगा फेसलिफ्ट को 8.4 लाख रुपए की कीमत में लॉन्च कर सकती है, जो 11.4 लाख रुपये तक जाएगी।
कब होगी लॉन्च?
जानकारी के अनुसार कंपनी आगामी 15 अप्रैल को नई अर्टिगा को बिक्री के लिए लॉन्च करेगी, वहीं XL6 को भी 21 अप्रैल को पेश करने की तैयारी हो रही है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.