मारुति ऑल्टो ने टू-व्हीलर को टक्कर मारी फिर कुएं में गिरी, बिना एयरबैग पैसेंजर का क्या हुआ? पढ़ें पूरी खबर

मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) से जुड़ी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में कार सड़क किनारे बने एक कुएं में जाकर गिर गई। इस एक्सीडेंट का CCTV फुटेज देखकर ये साफ पता चलता है कि कार ने पहले सड़प पर एक टू-व्हीलर को टक्कर मारी। फिर अनबैलेंस होकर सड़क किनारे बने कुएं में जाकर गिर गई। कुएं के आसपास कोई दीवार नहीं थी, जिसकी वजह से कार ड्राइवर उसे कंट्रोल नहीं कर सका। पूरी कार कुएं में चली गई। आखिर इस एक्सीडेंट में कार और पैसेंजर का क्या हुआ? आपको बताएंगे, लेकिन सबसे पहले ये पूरा मामला जानिए।

संबंधित खबरें

कार के कुएं में गिरने का पूरा मामला

मामला केरल के एक टाउन का है। यहां सड़क पर एक ऑल्टो (Alto) आ रही थी। जिसके सामने से अचाकन एक टू-व्हीलर वाला आ गया। ऐसे में ऑल्टो ड्राइवर ने पहे उसे टक्कर मारी। टू-व्हीलर पर भी दो पैसेंजर सवार थे। वे सड़क के मोड़ पर गिर गए। इस बीच ऑल्टो का बैलेंस गड़बड़ाया और वो सड़क से हटकर किनारे की तरफ आ गई। यहां एक पैदल यात्री ने खुद को बचाया। लेकिन कार ड्राइवर को ये पता नहीं था कि उसी सड़क पर एक कुआं भी है। कुएं के आसपास पत्थर रखे हुए थे, लेकिन वो ऑल्टो की स्पीड को रोकने में नाकाम रहे। जिसके बाद पूरी कार कुएं में चली गई। ये ब्लैक कलर की ऑल्टो थी।

ये भी पढ़ें- वीडियो टीजर में पहली बार दिखी न्यू महिंद्रा स्कॉर्पियो की झलक, स्पीड ने चुराया दिल; जानिए SUV की खूबियां

ड्राइवर और पैसेंजर का क्या हुआ?

कथित तौर पर इस ऑल्टो (Alto) में चार पैसेंजर सवार थे। ये सभी कुएं में गिरने के बाद भी सुरक्षित रहे। रोचक बात ये है कि इस कार में कोई एयरबैग नहीं था इसके बाद भी सभी पैसेंजर्स को कुछ नहीं हुआ। इसका एक कारण ऑल्टो की मजबूती भी मानी जा रही है। हालांकि, कार की हालात खराब हो गई। कार की विंडशील्ड टूट गई। वहीं, सामने की तरफ से भी का काफी डैमेज हुई। कार का बोनट दब गया। रूफ की तरफ से थी ये दब गई। हालांकि, लेफ्ट, राइट और बैक साइड से कार का कुछ नहीं बिगड़ा। सभी विंडो ग्लास भी सही दिख रहे हैं। कार को कुएं से निकालने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें- मारुति की वेबसाइट पर न्यू ऑल्टो की कीमत दिखी, चार वैरिएंट आएंगे; माइलेज 31Km से ज्यादा

काफी गहरा था कुआं

कार को कुएं से बाहर निकलने का फोटो भी सामने आया है। इस फोटो को देखकर इस बात का अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि कुआं कितना गहरा था। इतने गहरे कुएं में कार के गिरने के बाद भी पैसेंजर सुरक्षित रहना किसी चमत्कार से कम नहीं है। हालांकि, पैसेंजर्स को चोट कितनी आई है इस बात की जानकारी नहीं मिली। एक सोशल मीडिया यूजर निखिल राणा ने अपनी इंस्टाग्राम पर कार को बाहर निकलने वाली वीडियो क्लिप पोस्ट की है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.