बीएसएनएल के जबरदस्त रिचार्ज प्लान्स: 90 दिन की अतिरिक्त वैधता के साथ 270 जीबी डाटा बिल्कुल फ्री, 31 मार्च आखिरी तारीख

आप अपने मोबाइल फोन में किसी न किसी कंपनी का सिम कार्ड इस्तेमाल जरूर करते होंगे। कॉलिंग से लेकर इंटरनेट चलाने तक के लिए रिचार्ज कराना पड़ता है। वहीं, बाजार में कई कंपनियों के सिम कार्ड और उनके रिचार्ज प्लान्स काफी चर्चा में भी रहते हैं, क्योंकि कई कंपनियां लुभावने ऑफर देकर ग्राहकों को अपनी ओर खींचती है। लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि देश की प्रमुख टेलीकॉम निजी कंपनियों को सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल लगातार कड़ी टक्कर दे रही है। जियो, वीआई और एयरटेल जैसी कंपनियों के साथ देश में बीएसएनएल के भी कई सारे यूजर्स हैं। इसका एक कारण ये भी है कि बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों को शानदार रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है। ऐसे में आपके लिए जरूरी हो जाता है कि आप बीएसएनएल के ऐसे ही दो जबरदस्त प्लान के बारे में जाने। तो चलिए बिना देर किए आपको बीएसएनएल के इन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताते हैं। आप अगली स्लाइड्स में इस बारे में जान सकते हैं…

ये है आखिरी तारीख

  • ध्यान रहे कि ये खास ऑफर सीमित समय के लिए ही है, क्योंकि ये प्रीपेड प्लान ऑफर 31 मार्च, 2022 तक ही उपलब्ध है। इनमें आपको इंटरनेट के साथ-साथ कई सारे अन्य फायदे भी मिलेंगे। हालांकि, ये प्लान थोड़े महंगे हैं, लेकिन ये दोनों प्लान्स अतिरिक्त दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहे हैं।

बीएसएनएल का 2999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

  • बीएसएनएल अपने यूजर्स को 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान में 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता दे रहा है। यदि आप 31 मार्च, 2022 से पहले ये रिचार्ज कराते हैं, तो लगभग तीन महीने की मुफ्त सेवा प्रदान की जाएगी।
  • इसका मतलब ये कि आमतौर पर इस प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इस खास ऑफर में आपको ये सेवा 455 दिनों के लिए मिलेगी। इसके साथ ही इस प्लान में आपको 3 जीबी डेली डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है।

बीएसएनएल का 2399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

  • इसके अलावा बीएसएनएल का 2399 रुपये का प्रीपेड प्लान भी आमतौर पर 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। वहीं खास ऑफर के तहत, जो 31 मार्च 2022 तक मौजूद है। इसमें आपको प्लान के साथ 60 दिनों की अतिरिक्त सर्विस मिलेगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.