फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा: कैंटर ने मैक्स जीप में मारी टक्कर, हादसे में पांच की मौत, एक घायल

अमर उजाला नेटवर्क, फिरोजाबाद
Published by: शाहरुख खान
Updated Wed, 30 Mar 2022 09:21 AM IST


सार

फिरोजाबाद के टूंडला में नेशनल हाईवे स्थित टोल टैक्स के पास मंगलवार रात करीब दो बजे कैंटर ने मैक्स जीप में टक्कर मार दी। मैक्स में सवार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है।

फिरोजाबाद में सड़क हादसा
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल है, जिसका आगरा में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना इलाके में नेशनल हाईवे स्थित टोल टैक्स के पास मंगलवार रात करीब दो बजे कैंटर ने मैक्स जीप में टक्कर मार दी। मैक्स में सवार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया। आगरा में उपचार के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। जबकि जसराना के नगला कन्ही निवासी राजकुमार का उपचार आगरा में चल रहा है।

अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी। हादसे की जानकारी होते ही  टूंडला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है। हादसे के दौरान आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।
 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.