पिता के बराबर में खड़ा ये बच्चा रह चुका है BOLLYWOOD का सुपरस्टार, आज पत्नी और बेटी भी करती हैं सिनेमा पर राज…


पिता मंसूर अली खान के साथ नज़र आ रहे हैं पटौदी खानदान के नवाब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारें हैं जिनका लुक आज बिल्कुल बदल गया है. वहीं उनके फैन्स उनकी बचपन की तस्वीरें भी देखने के लिए उतावले रहते हैं. वहीं हाल ही में एक सितारे की थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे पिता के बराबर में खड़े हैं. उनके साथ उनकी बहनें भी हैं. बता दें की ये स्टार कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान हैं और पिता की गोद में सोहा अली खान और पिता के बराबर में सबा अली खान हैं. बता दें की इस तस्वीर को सबा अली खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

 

यह भी पढ़ें

पिता मंसूर अली खान के साथ मौजूद है पूरा पटौदी खानदान

सबा पटौदी के इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर अगर नजर डालें तो पटौदी खानदान की कई थ्रोबैक मेमोरेबल फोटोज़ से अकाउंट भरा पड़ा है. एक बार फिर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पटौदी खानदान की एक बेहद पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट यादगार थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सैफ और सबा के पिता और पटौदी खानदान के नवाब मंसूर अली खान नजर आ रहे हैं. फोटो में जहां नन्हें सैफ अली खान पिता के बगल में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं प्यारी सी सबा पटौदी भी नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को ध्यान से देखें तो सोहा अली खान अपने पिता की गोद में बैठी हुई हैं. ये तस्वीर उस जमाने के पेपर की कटिंग मालूम पड़ती है. पटौदी खानदान की ये अनदेखी तस्वीर एक बार फिर फैंस को यादों के झरोखों पर वापस ले जा रही है. 

सबा पटौदी ने लिखा, अब्बा सबसे बेस्ट थे 

सबा पटौदी ने इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए अपने पिता के लिए बहुत ही भावुक कैप्शन भी लिखा है.  उन्होंने लिखा, ‘अब्बा सबसे बेस्ट थे. हमारी ये तस्वीर बहुत ही दुर्लभ है’.  सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर फैंस के कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, ‘छोटे में सैफ अली खान बिल्कुल तैमूर की तरह दिख रहे हैं’. वहीं एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, बहुत ही प्यारी फैमिली है.  एक ने लिखा कि सभी बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. 

VIDEO: आर माधवन फिल्‍म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट’ के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज





Source link

Leave a Reply