“नवाज शरीफ के साथ केक नहीं काटा”: राहुल गांधी के दोस्त की शादी में शरीक होने पर कांग्रेस का जवाब


राहुल अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू में हैं.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपनी दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए नेपाल की यात्रा पर है. राहुल की नेपाल यात्रा पर बीजेपी उनकी आलोचना करने में लगी है. सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने नेपाल में दोस्त की पार्टी में शामिल होने के लिए राहुल पर निशाना साधा. जिसके जवाब में कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि किसी मित्र की शादी में शामिल होने के लिए मित्र राष्ट्र की यात्रा करना अपराध नहीं है.

यह भी पढ़ें

इसके साथ ही कांग्रेस ने अपना तर्क देते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी की शादी में अचानक आने की तुलना में कम आक्रामक है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “राहुल गांधी नवाज शरीफ के साथ केक काटने के लिए पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए मेहमान के रूप में पाकिस्तान नहीं गए हैं, और हम जानते हैं कि पठानकोट में क्या होता है.”

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक मित्र देश नेपाल गए हैं, एक पत्रकार की शादी में शामिल होने के लिए और इसमें कुछ भी गलत नहीं है, असल में यह हमारी संस्कृति का मामला है. इसमें किसी तरह का कोई अपराध नहीं है. हो सकता है कि पीएम और भाजपा जल्द ही तय कर लें कि यह एक की शादियों में भाग लेना अपराध है. वो अमित मालवीय जैसे भाजपा नेताओं के ट्वीट का जवाब दे रहे थे जिन्होंने नेपाल में राहुल गांधी का वीडियो पोस्ट किया था. कई लोगों ने राहुल के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि वो भी अपने निजी समय के हकदार है.

ये भी पढ़ें: तिहाड़ के जेलर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर की मदद का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

द काठमांडू पोस्ट ने मंगलवार को सूत्रों के हवाले से बताया कि राहुल गांधी तीन अन्य लोगों के साथ सोमवार को काठमांडू पहुंचे. राहुल गांधी अपनी नेपाली मित्र, पूर्व सीएनएन पत्रकार और अब लुंबिनी संग्रहालय की कार्यकारी निदेशक की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू में हैं. समाचार पत्र ने बताया कि शादी मंगलवार की है और गुरुवार को एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.

VIDEO: मध्यप्रदेश : खरगौन में ईद के दिन भी क्यों मायूस है ये मुस्लिम परिवार? अनुराग द्वारी की रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.