तहलका मचाने आ रहा Motorola का एक और दमदार फोन, 32MP सेल्फी कैमरा के साथ मिलेगा शानदार डिस्प्ले

मोटोरोला (Motorola) बीते  कुछ महीनों से एक के बाद एक नए स्मार्टफोन ला रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto Edge 30 Neo है। माना जा रहा है कि कंपनी का ये फोन अपकमिंग Edge 30 Lite का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। एज 30 नियो की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच माई स्मार्ट प्राइस ने इस फोन को बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर देख लिया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह जल्द ही मार्केट में एंट्री कर सकता है। 

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी क्वॉलकॉम चिपसेट ऑफर करने वाली है। इसमें 6 सीपीयू कोर 1.80GHz और 2 सीपीयू कोर 2.21GHz पर क्लॉक किया गया है। सोर्स कोड के अनुसार फोन में अड्रीनो 610 जीपीयू भी मिलेगा। इन डीटेल्स से पता चलता है कि फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर देने वाली है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन 8जीबी रैम से लैस है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। गीकबेंच के सिंगल कोर टेस्ट में इसे 664 पॉइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 1848 पॉइंट मिले हैं। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.28 इंच का फुल एचडी+ P-OLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन को  कंपनी दो वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर जबर्दस्त डील, 80% तक का डिस्काउंट

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। बैटरी की जहां तक बात है, तो यह फोन 4,020mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। 

(Photo: surfa)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.