ज्ञानपुर के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर केस, दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड

ज्ञानपुर के बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र की मुसीबत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को कोर्ट में पेशी पर आए पूर्व विधायक को सरकारी कार्य में बाधा व बयानबाजी करना भारी पड़ गया। एसपी संतोष कुमार मिश्रा के निर्देश पर पूर्व विधायक के खिलाफ शहर कोतवाली में सरकारी कार्य में बाधा, बयानबाजी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं एसपी ने दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिए। आगरा से कोर्ट में पेशी के दौरान अभिरक्षा में आए पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आगरा के एसपी को पत्र लिखा है। 

ये भी पढ़ें : बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र की बढ़तीं मुश्किलें, बेटे विष्णु को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

विंध्याचल के तीर्थ पुरोहित अवनीश मिश्र से पंद्रह लाख रुपये की रंगदारी के मामले में ज्ञानपुर के बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र को शुक्रवार को आगरा जेल से कचहरी स्थित एसीजेएम कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। कोर्ट में पेशी के बाद बाहर निकलने पर बाहुबली पूर्व विधायक ने सरकार के खिलाफ व पुलिस आला अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए थे। मामला एसपी संतोष कुमार मिश्र के संज्ञान में आते ही तत्काल कार्रवाई की गई। 

ये भी पढ़ें : बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र आगरा से सोनभद्र के गुरमा जेल शिफ्ट, भदोही में लगातार दो दिन होगी पेशी

एसपी के निर्देश पर पेशी पर आए पूर्व विधायक विजय मिश्र के खिलाफ नियम के विरुद्ध कार्य करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, अनरगल बयानबाजी के आरोप में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं पेशी के दौरान ड्यूटी में लगे दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप में कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया।

इसके अलावा एसपी ने आगरा जेल से पूर्व विधायक को पेशी पर लाने वाले अभिरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आगरा प्रशासन को पत्र लिखा है। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि एसीजेएम कोर्ट में पेशी पर आए पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ शहर कोतवाली में सरकारी कार्य बाधा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.