जन्मदिन विशेष: एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने तक, इन किरदारों से जानें एक्ट्रेस का फिल्मी सफर


अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर सनी लियोनी अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हर साल 13 मई को अपना जन्मदिन मनाने वाली सनी लियोनी इस साल अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगी। सनी लियोनी के नाम से मशहूर अभिनेत्री का असली नाम करनजीत कौर है। एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई हैं। ऐसे में सनी के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस के दमदार किरदारों के बारे में- 

 

जिस्म 2

यह सनी लियोन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में वह मुख्य भूमिका से नजर आई थीं। यह एक हिट फिल्म रही थी, जिसमें दर्शकों  ने सनी को भी काफी पसंद किया था। फिल्म में सनी एक एडल्ट मूवी स्टार के किरदार में नजर आई हैं,  जो अपने साथ हुए यौन अत्याचार का बदला लेती है। फिल्म में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया था। 

 

रागिनी एमएसएस 2

एकता कपूर की बैनर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में वह एक न्यूकमर बॉलीवुड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में अभिनेत्री इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करती नजर आई हैं। फिल्म में सनी का बोल्ड अंदाज जहां दर्शकों को काफी पसंद आया तो वहीं उनके खौफनाक भरे रूप ने सभी के रोंगटे खड़ेकर दिए। 

 

एक पहेली लीला

 पुनर्जन्म की मिस्ट्री पर आधारित इस फिल्म में सनी कई किरदारों में नजर आई हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने जहां नए जमाने की ग्लैमरस लड़की की भूमिका में आई हैं। वहीं दूसरी ओर वह तेज तर्रार राजस्थान की छोरी के रोल में भी नजर आई हैं। फिल्म में एक्ट्रेस कई जगह देसी लुक में भी दिखाई दी थीं, जिसे देख हर कोई अभिनेत्री पर अपना दिल हार बैठा था। फिल्म में एक्ट्रेस बेहतरीन अभिनय करती नजर आई हैं। मिस्ट्री, थ्रिल, ग्लैमर पर बेस्ड इस फिल्म में बोल्ड सीन की भी भरमार है।

वन नाइट स्टैंड

फिल्म वन नाइट स्टैंड में सनी लियोनी एक पत्नी के किरदार में नजर आई हैं। फिल्म में अभिनेत्री एक शादीशुदा आदमी के साथ एक रात गुजारती हैं और फिर उससे कभी ना मिलने का वादा करती हैं। हालांकि, बाद में वह व्यक्ति सनी का पीछा कर उसे ब्लैकमेल करता है। फिल्म में एक्ट्रेस इस व्यक्ति के जाल निकलकर अपनी गलती का पछतावा करते हुए अपनी शादी शुदा जिंदगी को बचाने की कोशिश करती नजर आई हैं।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.