क्रिप्टो कम्युनिटी की नाराजगी के बाद Peter Brandt ने दी सफाई


पिछले 24 दिनों से बिटकॉइन एक अपट्रेंड में बढ़ रहा है

खास बातें

  • ब्रांट के लिए एक और बड़ी पोजीशन इस समय सोना (Gold) है
  • उनके 60% में से आधा सोना है
  • पिछले 24 दिनों से बिटकॉइन एक अपट्रेंड में बढ़ रहा है

पॉपुलर ट्रेडर Peter Brandt ने हाल ही में बताया कि उनके सबसे बड़े स्वामित्व वाले पदों में से एक Bitcoin है. अपने एक ट्वीट थ्रेड में उन्होनें “रियल टाइम विद बिल माहेर” शो का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया. इस क्लिप में होस्ट क्रिप्टोकरेंसी इंडस्ट्री और डॉजकॉइन सहित कुछ कॉइन का मजाक उड़ात दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप के वायरल होने के बाद क्रिप्टो कम्युनिटी ने उनकी आलोचना भी की और उनसे खासा नाराज दिखाई दिए.

Peter Brandt ने बीते गुरुवार एक ट्वीट में “Real Time with Bill Maher” शो का वीडियो क्लिप शेयर किया. इसमें टीवी होस्ट Bill Maher क्रिप्टोकरेंसी का मजाक उड़ाते सुने जा सकते हैं. पीटर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा “एक साल से पहले यह हास्यजनक था, जब BTC $57,000 में टॉप पर बना हुआ था. यह अभी भी सबसे हास्यजनक टीवी सेगमेंट में से एक है और यह हमेशा के लिए रहेगा चाहे बिटकॉइन अंततः कुछ भी करे.”

 

यह भी पढ़ें


निश्चित तौर पर उनका यह ट्वीट Bitcoin कम्युनिटी को रास नहीं आने वाला था और उन्होंने सोशल मीडिया पर नारागजी भी झेलनी पड़ती. यही कारण था कि उन्होंने इस ट्वीट थ्रेड में यह भी पुष्टि कर दी कि बिटकॉइन अभी भी उनके सबसे बड़े पदों में से एक है, हालांकि पिछले कुछ महीनों में इसका मूल्य आधे से अधिक खो गया है. ब्रांट ने बाद में कहा कि वह 2018 के अंत में आवंटित अलग “पॉट ऑफ मनी” के लिए एक अलग रिक्स मैनेजमेंट स्ट्रैटेजी का उपयोग कर रहे हैं.

ब्रांट के लिए एक और बड़ी पोजीशन इस समय सोना (Gold) है, क्योंकि उनके 60% में से आधा सोना है, और बिटकॉइन को सभी यूएसडी-मूल्यवान निवेशों के खिलाफ बचाव के रूप में देखा जाता है.

UToday के अनुसार, क्रिप्टोकरेंसी मार्केट के आसपास सभी नकारात्मकता के बावजूद, डिजिटल गोल्ड ताकत के कुछ संकेत दिखा रहा है, क्योंकि बीटीसी $23,100 की सीमा से ऊपर वापस रेंगता नजर आ रहा है. पिछले 24 दिनों से बिटकॉइन एक अपट्रेंड में बढ़ रहा है, यही वजह है कि यह कहना सुरक्षित है कि Bitcoin एक अल्पकालिक अपट्रेंड में है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.