कम कीमत में आएगा Samsung Galaxy M13 5G फोन, भारत में शुरू हुआ प्रोडक्शन

सैमसंग (Samsung) 2 अप्रैल को अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M33 5G को भारत में लॉन्च करने वाला है। इसी बीच कंपनी की गैलेक्सी M सीरीज से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जिससे यूजर्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग ने भारत में Galaxy M13 5G का प्रोडक्शन स्टार्ट कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन का मॉडल नंबर SM-M135 है। प्रोडक्शन के शुरू होने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है।
फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि गैलेक्सी M सीरीज के लगभग सभी डिवाइसेज की तरह कंपनी इसमें भी बड़ी बैटरी ऑफर कर सकती है। यह एक 5G स्मार्टफोन है और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें एंट्री लेवल 5G प्रोसेसर दे सकती है। यह फोन मार्केट में गैलेक्सी M12 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।
सैमसंग गैलेक्सी M12 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच PLS TFT LCD पैनल ऑफर करती है। ड्यू-ड्रॉप नॉच डिजाइन वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Exynos 850 चिपसेट दिया गया है।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी के लिए सबसे बेस्ट प्लान, सस्ते रिचार्ज के भी तगड़े ऑप्शन

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, एक 2 मेगापिक्सलस का मैक्रो स्नैपर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।
1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में 6000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ 4G, सिंगल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे ऑप्शन दे रही है। 
यह भी पढ़ें: आ गई Realme की जबर वाशिंग मशीन, सिर्फ 528 रुपये में हो जाएगी आपकी, फीचर्स इतने कमाल की करेगा खरीदने का मन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.