कन्फर्म! 2 June को भारत आ रहा Motorola का दमदार प्रोसेसर और बैटरी वाला फोन, कीमत होगी ₹12,000 से कम

Motorola इस हफ्ते भारत में एक नया Moto E सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने अब भारत में Moto E32s के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। Moto E32s को भारत में 2 जून को लॉन्च किया जाएगा, जो अब कुछ ही दिन दूर है।बता दें कि डिवाइस को पिछले हफ्ते यूरोप में लॉन्च किया गया था और अब मोटोरोला भारत में ये बजट फोन ला रहा है।

Moto E32s में 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है और यह डिवाइस MediaTek Helio G सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन भारत में तीन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और जियो मार्ट पर उपलब्ध होगा। Moto E32s भारतीय कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये 11,000 रुपये हो सकती है। आइए एक नजर डालते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स पर।

 

ये भी पढ़ें:- PM Kisan की 11वीं किस्त जारी; मोबाइल से घर बैठे चेक करें आपके अकाउंट में ₹2000 आए या नहीं?

संबंधित खबरें

Moto E32s: स्पेसिफिकेशंस

चूंकि डिवाइस कुछ यूरोपीय देशों में पहले उपलब्ध है, इसलिए हम डिवाइस के पूर्ण स्पेसिफिकेशन को जानते हैं। Moto E32s एक 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट, 1600 x 720-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। हुड के तहत, डिवाइस एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी37 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 

 

ये भी पढ़ें:- आ रहा OnePlus का धमाकेदार Smartphone, पलक झपकते ही हो जाएगा फुल चार्ज, 64MP कैमरा भी

 

यूरोप में डिवाइस दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है – 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB + 64GB। भारत में अभी तक समान रैम और स्टोरेज विकल्प मिलेंगे या नहीं, इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है। फोन में 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है, मोटोरोला बॉक्स में 10W चार्जर दे रहा है।

E32s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16MP का मुख्य कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर होता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है। यह डिवाइस स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर रंग विकल्पों में उपलब्ध है। अन्य विशेषताओं में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक सपोर्ट, IP52 वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन है। 

Source link

Leave a Reply