एकदम नए हो जाएंगे ये तीन Samsung फोन, आ रहा है नया अपडेट; चेक करें आपको मिलेगा या नहीं

टेक कंपनी सैमसंग अपने गैलेक्सी A52s 5G, गैलेक्सी A71 5G और गैलेक्सी S20 FE 4G हैंडसेट के लिए वन यूआई 4.1 अपडेट जारी कर रही है। माना जा रहा है कि अपडेट को एलिजिबल हैंडसेट के लिए चरणों में रोल आउट किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G और सैमसंग गैलेक्सी Note 20 को कुछ दिन पहले ही One UI 4.1 अपडेट मिला था। वन यूआई 4.1 एक स्पेशल वर्चुअल रैम फीचर समेत ढेर सारे फीचर्स, अनिवार्य बग फिक्स और सिक्योरिटी पैच के साथ बहुत सारे सुधार लाता है।
इन तीन फोन में मिलेगा अपडेट

एक्सडीए डेवलपर्स ने पहले रेडिट के माध्यम से व्यापक वन यूआई 4.1 रोलआउट देखा और बताया कि अपडेट गैलेक्सी A52s 5G, गैलेक्सी A71 5G और गैलेक्सी S20 FE 4G हैंडसेट पर मिलना शुरू हो गया है।
ये भी पढ़ें- रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी: पहले करें सफर, बाद में दें किराया, ऐसे उठाएं इस सुविधा का लाभ

संबंधित खबरें

कहां मिलेगा देखें डिटेल

– वन UI 4.1 अपडेट कथित तौर पर गैलेक्सी A52s 5G के वैश्विक और दक्षिण कोरियाई वेरिएंट तक पहुंच रहा है। कहा जा रहा है कि अपडेट फिलहाल यूरोप और दक्षिण कोरिया में लाइव है और जल्द ही इसका व्यापक रोलआउट होगा। रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी A52s 5G के अपडेट में मार्च 2022 सिक्योरिटी पैच शामिल हैं। वन UI 4.1 अपडेट से उन बगों और समस्याओं को दूर करने की भी उम्मीद है जो कई गैलेक्सी A52s 5G उपयोगकर्ताओं को वन UI 4.0 अपडेट के बाद से सामना करना पड़ रहा है।
– ऐसा लगता है कि गैलेक्सी A71 5G ने सीधे वन यूआई 4.1 पर कूदकर, वन यूआई 4.0 अपडेट को छोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि स्टेबल अपडेट वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात और दक्षिण कोरिया में वैश्विक (SM-A716B) और कोरियाई (SM-A716S) वेरिएंट के लिए जारी किया जा रहा है। लेटेस्ट मार्च 2022 पैच के साथ, अपडेट कथित तौर पर एंड्रॉइड 12 स्पेसिफिक फीचर्स लाता है।
– सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 4G को भी कथित तौर पर कई जगहों पर वन UI 4.1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। ऐसा लगता है कि अपडेट वैश्विक Exynos (SM-G780F) और स्नैपड्रैगन (SM-G780G) वेरिएंट के लिए जारी किया गया है। गैलेक्सी S20 FE और गैलेक्सी नोट 20 के 5G वेरिएंट को पहले ही One UI 4.1 अपडेट मिल चुका है।
ये भी पढ़ें- 10 min की चार्जिंग में 10 घंटे चलेगी ये कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच, स्क्रीन से होगा नंबर डायल
नए अपडेट में क्या नया जानिए

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वन यूआई 4.1 मानक बग फिक्स और सिक्योरिटी पैच के साथ-साथ बहुत सारे सुधार लाता है। अब एक स्मार्ट कैलेंडर है जो सभी मैसेजिंग ऐप से तारीखें पढ़ता है और वास्तविक कैलेंडर ऐप में एक आसान इनपुट की अनुमति देता है। अपडेट रैम प्लस के साथ भी आता है – एक ऐसी सुविधा जो उपयोगकर्ताओं को अपनी उपलब्ध मेमोरी को 4GB तक विस्तारित करने की अनुमति देती है। वन UI 4.1 2GB और 8GB के बीच चार विकल्पों में से एक विकल्प पेश करेगा।
उपयोगकर्ता अपने सैमसंग गैलेक्सी हैंडसेट पर सेटिंग्स -> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाकर मैन्युअल रूप से वन UI 4.1 अपडेट चेक कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं के पास सैमसंग के फर्मवेयर अपडेट सर्वर (एफयूएस) से सीधे नई रिलीज को पकड़ने और अपने गैलेक्सी डिवाइस पर इसे मैन्युअल रूप से फ्लैश करने का विकल्प भी है।
(फोटो क्रेडिट- tudocelular)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.