आ गए 10 min की चार्जिंग में पूरे 20 घंटे चलने वाले नए वनप्लस ईयरबड्स, कीमत भी बजट में

वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन के साथ, वनप्लस ने भारत में वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरबड्स पेश किए। ये नेकबैंड ऐसे लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है, जो डिवाइस चार्ज करने में समय बर्बाद नहीं करना चाहते। इसके अलावा कंपनी ने वनप्लस बड्स प्रो रेडिएंट सिल्वर कलर ऑप्शन भी पेश किया। चलिए जानते हैं इसकी कीमत-फीचर्स के बारे में सबकुछ..
भारत में इतनी है नए ईयरबड्स की कीमत

– भारत में OnePlus Bullets Wireless Z2 की कीमत 1,999 रुपये है, जो ओरिजनल OnePlus Bullets Wireless Z के समान ही है, जिसे कंपनी ने 2020 में लॉन्च किया था। ईयरबड्स बीम ब्लू और मैजिको ब्लैक शेड्स में आते हैं। वहीं,  Buds Pro Radiant Silver कलर वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपये हैं, जो रेगुलर वनप्लस बड्स प्रो के समान ही है।
– उपलब्धता की बात करें तो, वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 और वनप्लस बड्स प्रो रेडिएंट सिल्वर दोनों ही 5 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- भारत आया: मिनटों में फुल चार्ज होने वाला OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

OnePlus Bullets Wireless Z2 के स्पेक्स

– वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 12.4mm ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जो वनप्लस ऑडियो प्रोडक्ट्स में सबसे बड़े हैं और वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z पर उपलब्ध 9.2mm ड्राइवरों के साइज में काफी बड़े हैं। नए ईयरबड्स भी AI सीन-मॉडल एल्गोरिथ्म के साथ आते हैं, दावा है कि ये इनबिल्ट माइक्रोफोन का उपयोग करके कॉल नॉइज रिडक्शन लेवल को एजडस्ट करने में मदद करते हैं।
– इसकी बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो OnePlus Bullets Wireless Z2 में IP55-रेटेड बॉडी है जो डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है और हाइड्रोफोबिक नैनो-कोटिंग के साथ आता है। ईयरबड्स भी सिलिकॉन से बने नेकबैंड के साथ आते हैं।
ये भी पढ़ें- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी: पहले करें सफर, बाद में दें किराया, ऐसे उठाएं इस सुविधा का लाभ
– Bullets Wireless Z और Z Bass Edition की तरह ही, वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 ईयरफोन को अलग करने के बाद किसी भी OnePlus फोन से कनेक्ट हो जाता है। यह फोन पर पेयरिंग सीक्वेंस को ट्रिगर करता है। यह नॉन-वनप्लस फोन के साथ काम नहीं करता है, हालांकि, उस स्थिति में आपको ब्लूटूथ पेयरिंग को मैन्युअल रूप से इनेबल करने की आवश्यकता होती है।
– वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसमें AAC और SBC कोडेक्स के लिए सपोर्ट है। 
– वनप्लस ने ईयरबड्स को 200mAh की बैटरी से लैस किया है जिसे 50 प्रतिशत वॉल्यूम के साथ 30 घंटे का प्लेबैक टाइम देने के लिए रेट किया गया है। ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी पर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है जिसे 10 मिनट के चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देने के लिए रेट किया गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.