आ गई कमाल के फीचर्स वाली सस्ती Smartwatch और 10 मिनट के चार्ज पर 120 मिनट चलने वाले Neckband

पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता Realme के TechLife सब-ब्रांड Dizo ने भारत में दो नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। ब्रांड द्वारा लॉन्च किए गए दो डिवाइस DIZO वायरलेस पावर i Neckband और DIZO Watch 2 Sports i हैं। दोनों प्रोडक्ट मुख्य रूप से ऑफलाइन बाजार में उपलब्ध होंगे। दोनों डिवाइस को किफायती कीमत में लॉन्च किया गया है। आइए आपको बताते हैं इन दोनों प्रोडक्ट से जुड़ी हर एक डिटेल: 

 

DIZO Wireless Power i Neckband फीचर्स और कीमत 

DIZO “वायरलेस पावर आई” एक नेकबैंड वायरलेस ईयरबड है और इसे सॉफ्ट टीपीयू कंटेंट के साथ निर्मित किया गया है जो लंबी अवधि के लिए एक आरामदायक यूजर अनुभव प्रदान करता है। ईयरबड्स में सुनने के आरामदायक अनुभव के लिए सिलिकॉन टिप है और साथ ही मैग्नेटिक टिप भी हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- बल्ले-बल्ले! एक ही प्लान में 5 लोग तक ले सकेंगे अनलिमिटेड कॉल, डेटा और OTT बेनिफिट का मजा

 

DIZO वायरलेस पावर i ईयरबड्स 11.2mm ड्राइवर द्वारा संचालित होते हैं। डिवाइस में एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ईएनसी) और एक समर्पित गेमिंग मोड है। ईयरबड्स 150mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हैं जो एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक प्लेबैक की पेशकश कर सकते हैं। इसके अलावा, 10 मिनट का चार्ज 120 मिनट तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान कर सकता है। लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट ब्लूटूथ 5.2 के सपोर्ट के साथ आता है और इसमें एक स्मार्ट कंट्रोल बटन है।

संबंधित खबरें

DIZO वायरलेस पावर i की भारत में कीमत 1,499 रुपये है और यह क्लासिक ब्लैक, सिल्वर ग्रे और पैशन पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

 

ये भी पढ़ें:- Jio की बड़ी छलांग! ब्रॉडबैंड सर्विस देने के मामले में BSNL को पीछे छोड़ा, Airtel ने जोड़े सबसे ज्यादा यूजर्स

 

DIZO Watch 2 Sports i 

DIZO Watch 2 Sports i ब्रांड का लेटेस्ट वियरेबल है जो 600nits तक ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टवॉच में चौकोर शेप के कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आती है और यह 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जिसमें स्विमिंग, रनिंग या कोई अन्य खेल शामिल है जिसे लोग आमतौर पर पसंद करते हैं। पहनने योग्य लोगों के लिए चुनने के लिए 150 से अधिक वॉच फेस ऑप्शन देती है।

वॉच 2 स्पोर्ट्स i में SpO2 मॉनिटर, 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, सेडेंटरी रिमाइंडर और वॉटर रिमाइंडर जैसे फीचर हैं। डिवाइस में 260mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक इस्तेमाल कर सकती है। DIZO Watch 2 Sports i में 5 ATM वाटर-रेसिस्टेंस लेवल है, इसलिए, वर्कआउट सेशन के लिए एकदम सही है।

DIZO Watch 2 Sports i की भारत में कीमत 2,599 रुपये है और यह क्लासिक ब्लैक, येलो ब्लैक और डीप ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। डिवाइस 2 जून, 2022 से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.